Saturday, May 31, 2014

समझौते के बाद वापस ली रैगिंग की शिकायत Published: Fri, 30 May 2014 02:52 AM (IST) | Updated: Fri, 30 May 2014 02:52 AM (IST) - See more at: http://naidunia.jagran.com/madhya-pradesh/jabalpur-hirdkd-fue-rnfutg-rvuh-102069#sthash.oAjM5gAl.dpuf

जबलपुर। वेटनरी कॉलेज में बीवीएससी छात्र के साथ रैंगिंग का मामला सामने आया है। हालांकि मामला कुछ माह पुराना है और समझौते के बाद शिकायत करने वाले छात्र ने शिकायत वापस ले ली है। सूत्रों के मुताबिक पीड़ित छात्र ने सीनियर्स द्वारा रैंगिंग की शिकायत यूजीसी को थी। वह कॉलेज प्रशासन के रवैए से असंतुष्ट था। यूजीसी ने कॉलेज प्रशासन को पत्र भेजकर मामले में की गई कार्रवाई की जानकारी मांगी तब विवि प्रशासन हरकत में आया और जांच के लिए अनुशासन कमेटी गठित की।
डीसी में कराया समझौता
जानकारी के मुताबिक गठित अनुशासन समिति ने पीड़ित और आरोपी, दोनों पक्षों को सुना है। पीड़ित छात्र और सीनियर्स के बीच समझौता करा दिया गया है। जिसके बाद पीड़ित छात्र ने रैंगिंग की शिकायत को वापस ले लिया है। अब कॉलेज शिकायत वापस लेने की जानकारी यूजीसी को भेज रहा है।
कुछ भी कहने से इंकार
इस संबंध में वेटनरी विवि के कुलसचिव डॉ.आरके गुप्ता ने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। कॉलेज के डीन डॉ.आरपीएस बघेल ने भी इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है।

No comments:

Post a Comment